वृषभ राशि का फरवरी माह का राशिफल

ज्योतिष हिंदी के इस लेख में वृषभ राशि के फरवरी माह 2023 के राशिफल के बारे में बताया गया है । इस लेख में वृषभ राशि के पारिवारिक जीवन, आर्थिक स्थिति, व्यवसाय की स्थिति,वैवाहिक जीवन की स्थिति, विद्यार्थियों की स्थिति के बारे में विस्तृत रूप से बताने का प्रयास किया गया है। इस लेख को पढ़कर आप पूरे महीने सही निर्णय ले सकते हैं।

Vrishabha rashi ka february month ka rashifal

वृषभ राशि के फरवरी माह के राशिफल में ग्रहों की गति इस प्रकार रहेगी। आप के प्रथम भाव में मंगल,बारहवें भाव में राहु, छठे में केतु, नौवें में सूर्यदेव, दसवे में शुक्रवार शनि, 11में गुरु बृहस्पति विराजमान रहेंगे। राशि के मालिक शुक्रदेव बनेंगे। तो अब जानते हैं आपके स्वास्थ्य की स्थिति 15 फरवरी के बाद शुक्र देव मीन राशि में प्रवेश करेंगे।

आपका मासिक राशिफल देखे

आपका वार्षिक राशिफल 2023 देखे

जिसके चलते आप को स्वास्थ्य की किसी भी प्रकार की कोई चिंता नहीं रहेगी। आप ऊर्जावान महसूस करेंगे खुद को अपने कार्य जल्द ही संपन्न कर लेंगे। किसी भी प्रकार की आपको मानसिक चिंता भी नहीं रहेगी।

2.विद्यार्थी विद्यार्थियों के लिए फरवरी माह थोड़ा कमजोर रहेगा। 7 फरवरी के बाद में परिवर्तन होगा। 7 फरवरी के बाद आपका मन पढ़ाई में लगेगा। आपको प्रतियोगी परीक्षा में सफलता भी मिल सकती है।

3.लव रिलेशनशिप लव रिलेशनशिप वालों के लिए 7 फरवरी तक का समय कमजोर रहेगा। इस समय के बीच आपसी अनबन हो सकती है। इसलिए थोड़ा बचकर रहै।7 फरवरी के बाद आपके संबंधों में सुधार होना शुरू हो जाएगा।

4.वैवाहिक जीवन- वृषभ राशि वालों के लिए वैवाहिक जीवन मजबूत रहेगा। आप अपने जीवन साथी के करियर संबंधी समस्या के समाधान के लिए भी उनकी सहायता करेंगे। उनकी देखभाल करेंगे जिससे दोनों के बीच अच्छा तालमेल बना रहेगा।

ये भी पढ़े   सिंह राशि जनवरी 2023 का राशिफल

5भाग्य- आपका भाग्य फरवरी माह में जोरदार रहेगा। क्योंकि शुक्र व शनि दोनों ही आपके मजबूत स्थिति में है।आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। आपके द्वारा किए गए निवेश से ही आपको फायदा होगा।

6.करियर- वृषभ राशि वालों के लिए करियर में भी फरवरी माह में बढ़िया रहेगा। आपके कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। आपके दिमाग में नए-नए आयाम आएंगे आप उनकी सफलता प्राप्ति के लिए कार्य करेंगे।

7.व्यापार- जो लोग व्यापार करते हैं उनको पहले 7 दिन तक थोड़ा संभल कर अपना कार्य करना होगा। 7 फरवरी के बाद उनको भी अपने कार्य में प्रगति दिखेगी। आपकी भी आय बढ़ेगी।

उपाय- शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें। गायत्री मंत्र का जाप करें।

Leave a Comment