संपत्ति बनाने में आ रही है बाधा तो करें यह उपाय

property banane ma aa rahi ha problem tho kare yeh upay

मनुष्य के जीवन में यह इच्छा रहती है। कि उसके पास खुद का घर हो खुद की जमीन हो। मनुष्य यह चाहता है कि उसकी संपत्ति में वृद्धि हो। इसलिए वह भूमि खरीदना चाहता है परंतु कई बार हमारे पास पैसा होने के बावजूद भी हम भूमि नहीं खरीद पाते हैं।भूमि और संपत्ति का संबंध मंगल ग्रह से माना जाता है।

जिस मनुष्य की कुंडली में मंगल ग्रह मजबूत हो उसके पास भूमि और संपत्ति की कोई कमी नहीं रहती।जिस मनुष्य के पास संपत्ति होगी। वह व्यक्ति खुश रहेगा खुशी का संबंध शुक्र ग्रह से माना जाता है। इसलिए अगर मनुष्य अपने जीवन में संपत्ति खरीदना चाहता है तो उसके पास मंगल और शुक्र ग्रह की विशेष कृपा होनी चाहिए।आज हम आपको इन दोनों ग्रह की उपाय बताएंगे अगर ये उपाय आप करते हैं तो आपको भूमि संबंधी संपत्ति में बहुत ज्यादा फायदा होगा।

पंडित कपिल जी से निशुल्क सलाह के लिए फॉर्म भरे

अगर आप पिछले कुछ समय से कोई भूमि खरीदना चाहते हैं परंतु उसका सौदा नहीं बन पा रहा है।तो आपको मंगलवार के दिन लाल कपड़े से त्रिकोण रूप से ध्व्जा बनानी है। उस पर राम नाम का नाम लिखकर किसी हनुमान जी के मंदिर में अर्पित करनी है। यह उपाय आप 1 महीने में सिर्फ एक बार करना है।दूसरा सबसे महत्वपूर्ण उपाय शुक्र ग्रह का करना है शुक्र ग्रह को प्रसन्न करने के लिए आपको महालक्ष्मी व विष्णु की दूसरी पत्नी भूरी देवी की प्रत्येक दिन सूर्यास्त के बाद पूजा करनी है।

ये भी पढ़े   आज का पंचांग- 1 नवंबर 2022 के शुभ मुहूर्त,अभिजीत मुहूर्त,प्रदोष काल,राहुकाल ब्रह्म मुहूर्त,राशिफल

विष्णु भगवान के 2 पति जिनमें एक लक्ष्मी जी व दूसरी भूरी देवी थी। जो मनुष्य दोनों देवियों की पूजा करता है उसके पास धन व भूमि संबंधी संपत्ति का कोई ठिकाना नहीं रहता। इसलिए प्रत्येक दिन आप सूर्यास्त के समय यह उपाय करें। अगर आपको बताएंगे दोनों उपाय आप सही ढंग से पूरी श्रद्धा से करते हैं तो आपको भूमि संबंधी संपत्ति में अवश्य रूप से फायदा होगा।

साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर तक जाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-https://www.icml.co.in/weekly-horoscope-21-november-se-27-november-tak/

Leave a Comment