अगर आप किसी झूठे मुकदमे में फंस गए हैं तो करें यह उपाय

Agar ap kisi liars case ma trapped tho kare yeh upay

आज के दौर में अगर कोई व्यक्ति अपने कार्य क्षेत्र में सफल है। तो उसके प्रतिद्वंदी उसे गिराने की कोशिश करते हैं। जिसके चलते वह उसे किसी झूठे मुकदमे या केस में फंसाने की भी कोशिश करते हैं। अगर आप खुद ऐसी परिस्थिति से गुजर रहे हैं किसी आपके प्रतिद्वंदी ने आपको जानबूझकर किसी झूठे मुकदमे में फंसा दिया है।जिसमें आपकी कोई भी गलती नहीं है उसके बाद भी आपको कोर्ट कचहरी के चक्कर बार-बार लगाने पड़ रहे हैं।

तो इस समस्या का समाधान करने के लिए आज हम आपको एक छोटा सा उपाय बताने जा रहे हैं। यह उपाय करने के बाद आपको झूठे केस मुकदमा से मुक्ति मिल जाएगी।आपको प्रत्येक दिन सुबह और शाम भैरव की पूजा करनी है।आप अपने घर में भगवान भैरव की मूर्ति या कोई चित्र रख लें। सुबह-शाम उसके आगे घी का दीपक जलाकर भैरव मंत्र या भैरव अष्टक का पाठ करें। रविवार के दिन भगवान भैरव को सफेद वस्तु का भोग लगाएं।

पंडित कपिल जी से निशुल्क सलाह के लिए फॉर्म भरे

शनिवार के दिन सड़क के आसपास रहने वाले कुत्तों को बिस्कुट,रोटी जरूर डालें। यह उपाय अगर आप नित्य रूप से करते हैं तो आपको झूठे केस या मुकदमों से जल्द ही मुक्ति मिल जाएगी। इसके साथ ही आप हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं।

साप्ताहिक राशिफल 14 नवंबर से 20 नवंबर तक जाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-https://www.icml.co.in/weekly-horoscope-14-november-se-20-november-tak/

ये भी पढ़े   13 सितंबर 2022 का पंचांग-

Leave a Comment