आज का पंचांग- 11अक्टूबर 2022 के शुभ मुहूर्त,अभिजीत मुहूर्त,प्रदोष काल,राहुकाल ब्रह्म मुहूर्त,राशिफल

तारीख -11 अक्टूबर 2022।

वार- मगंलवार।

आपका मासिक राशिफल देखे

आपका वार्षिक राशिफल 2023 देखे

महीना-कार्तिक।

तिथि- कृष्ण पक्ष द्वितीया।

सूर्योदय- 6:18 AM।

सूर्यास्त -5:56 PM।

आज का शुभ मुहूर्त- 9:00 AM से 10:38 AM।

आज का राहुकाल 3:07 PM से-4:34 PM।

अभिजित मुहुर्त –11:50 PM से 12:36 PM।

प्रदोष काल -5:56 PM से 8:24 PM।

ब्रह्म मुहुर्त- 4:38AM से 6:15 AM।

आज के उपाय- मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए।माना जाता है जो इंसान मंगलवार के दिन लाल आसन पर बैठकर हनुमान जी को गुड़ का भोग लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करता है तथा साथ में ही गायों को गुड़ खिलाता है।उससे हनुमान जी बहुत जल्द प्रसन्न हो जाते है। अपने भक्तजन पर असीम कृपा करते हैं।

विशेष उपाय- अगर आपके घर में आर्थिक स्थिति सही नहीं है बीमारियों ने अपना घर बना रखा है। चारों ओर से आपको संकट ने घेर रखा है।तो उनके समाधान के लिए मंगलवार के दिन के लिए आपको हमें एक असरदार उपाय बता रहे हैं। यह उपाय आपके लिए रामबाण सिद्ध होगा। मंगलवार के दिन सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठकर लाल आसन बिछाकर पूजा घर में सुंदरकांड का पाठ करें।

सुंदरकांड का पाठ करने से पहले श्री राम नाम का जाप 108 बार करें। उसके बाद सुंदरकांड का विधिवत पाठ करें। सुंदरकांड का पाठ करने के बाद किसी हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान जी की धजा मंदिर के सबसे ऊपरी हिस्से पर बांध दें। यह उपाय आपके लिए रामबाण साबित होगा।

यह उपाय करने के बाद आपके घर से बीमारियों का नाश होगा। सुख समृद्धि बढ़ेगी व्यापार में आपको फायदा होगा समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

ये भी पढ़े   आपके घर में आर्थिक संकट बना हुआ है तो करें यह उपाय

साप्ताहिक राशिफल 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-https://www.jyotishhindi.com/weekly-horoscope-10-october-se-16-october-tak/

Leave a Comment